Firkee Logo
Home Omg Golgappa Didi Quit Her Job And Set Up A Stall On The Road Watch Video
Golgappa didi quit her job and set up a stall on the road, watch video

'गोलगप्पे वाले भैया' नहीं यहां गोलगप्पे वाली दीदी बेचती हैं पानी पुरी, लड़कों की लगती है लाइन

Golgappe Wali Didi Video: आपने सड़क किनारे गोलगप्पे वाले भैया के गोलगप्पे जरूर खाए होंगे, लेकिन आज हम आपके जिस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, उसमें आपको कुछ अलग ही देखने को मिलेगा। दरअसल, इस वीडियो में आपको गोलगप्पे बेचते हुए गोलगप्पे वाले भैया नहीं बल्कि गोलगप्पे वाली दीदी दिखाई देंगी। जी हां, ये सुनने में भले ही अटपटा लग रहा है, लेकिन इस वीडियो में आप किनारे ठेले पर पानी पूरी बेचने वाली एक लड़की को देख सकते हैं, जो सोशल मीडिया पर छा रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़कि ने अपनी जॉब छोड़कर गोलगप्पे की दुकान लगाई है। लड़की के मुताबिक, शुरुआत में उन्हें थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब वह सेटल हो गई हैं। गोलगप्पे के अलावा लोगों को उनके हाथों की भल्ले पापड़ी और दही चाट भी पसंद है। ये वीडियो है चंडीगढ़ की पूनम की, जिन्होंने शहर में एक गोलगप्पे का स्टॉल लगाया है।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आज हम आपके जिस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, उसमें आपको कुछ अलग ही देखने को मिलेगा। दरअसल, इस वीडियो में आपको गोलगप्पे बेचते हुए गोलगप्पे वाले भैया नहीं बल्कि गोलगप्पे वाली दीदी दिखाई देंगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree