Firkee Logo
Home Omg Gujrat Gold Smith Community Is Gifting Gold To The People On Vaccination
Gujrat gold smith community is gifting gold to the people on vaccination

अनोखी मुहिम: वैक्सीन लगवाने पर यहां उपहार में दिया जा रहा है सोना

कोरोना वायरस की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए भारत में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया धीरे-धीरे तेज हो रही है। भारत में इस दौरान वैक्सीनेशन का चौथा चरण चल रहा है। इस चरण के अंतर्गत 45 साल के ऊपर के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत में काफी तेजी से रफ्तार पकड़ी है। भारत सरकार के लिए कोरोना की बढ़ती रफ्तार को रोकना एक बड़ी चुनौती है। वैक्सीनेशन ही एकमात्र विकल्प है, जिसके जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन देकर कोरोना के बढ़ते मामलों को रोका जा सकता है। ऐसे में कोरोना वायरस के वैक्सीनेशन अभियान को बढ़ावा देने के लिए गुजरात के स्वर्णकार समुदाय की एक अनोखी मुहीम काफी सुर्खियां बटोर रही है।  
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
गुजरात में राजकोट का स्वर्णकार समुदाय वैक्सीन लगावने वाले लोगों को सोने का गिफ्ट दे रहा है। महिलाओं को वैक्सीन लगवाने पर नोज पिन और पुरुषों को वैक्सीन लगवाने पर हैंड ब्लेंडर गिफ्ट में दिया जा रहा है। यह खबर सोशल काफी सुर्खियां बटोर रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree