Firkee Logo
Home Omg Raksha Bandhan 2022 Brother Prepared The List Of Gifts Before Rakhi Settled 6 Sisters In 80 Rupees Only
Raksha Bandhan 2022 brother prepared the list of gifts Before Rakhi settled 6 sisters in 80 rupees only

Raksha Bandhan 2022: राखी से पहले भाई ने तैयार की लिस्ट, 80 रुपये में ही निपटा दी 6 बहनें

Raksha Bandhan 2022: भाई बहन का रिश्ता दुनिया के सबसे अनमोल रिश्तों में से एक है। हर साल भाई बहन को राखी के त्योहार का इंतजार रहता है। क्योकि ये भाई-बहन का त्यौहार होता है। इस दिन बहन अपने भाई की कलाई में रक्षा सूत्र यानी राखी बांधती है। इसके साथ ही भाई अपनी बहन की हर मनोकामना पूरी करता है। इस दौरान बहनें अपने भाई को मिठाई खिलाती हैं, इसके बदले में भाई अपनी बहन को उपहार देता है। साथ ही शगुन के तौर पर बहनों को भाई कुछ पैसे भी देते हैं। कई लोग अपनी कई सारी बहनों से राखी बंधवाते हैं, ऐसे में उन्हें सभी को उपहार भी देने पड़ते हैं, जो कई बार भाइयों की जेब पर भारी पड़ता है। इसी कड़ी में एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़के ने अपनी बहनों को राखी का गिफ्ट देने के लिए लिस्ट तैयार की है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।   
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
भाई बहन का रिश्ता दुनिया के सबसे अनमोल रिश्तों में से एक है। हर साल भाई बहन को राखी के त्योहार का इंतजार रहता है। क्योकि ये भाई-बहन का त्यौहार होता है। इस दिन बहन अपने भाई की कलाई में रक्षा सूत्र यानी राखी बांधती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree