Firkee Logo
Home Omg Trending Video Of Bride Eating Golgappas At Her Own Wedding Video Viral On Instagram
trending video of bride eating golgappas at her own wedding video viral on instagram

Bride's Video: अपनी ही शादी में गोलगप्पों पर टूट पड़ी दुल्हन, वीडियो देख लोगों ने दिए गजब के रिएक्शन

Viral Instagram Reels: इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि शादियों में आने वाले मेहमानों का मेन फोकस खाने के मेन्यू पर होता है। अगर लोगों को खाना पसंद आता है, तभी लोग शादी में किए गए इंतजामों की भी तारीफ करते हैं। वहीं गोलगप्पों की बात की जाए तो मेन्यू में इसका होना सबसे जरूरी होता है। देखा जाए तो शादियों में सबसे ज्यादा भीड़ गोलगप्पे के स्टॉल के पास ही देखने को मिलती है, इनकी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है। खास कर लड़कियों को गोलगप्पे बहुत पसंद होते हैं, लेकिन क्या आपने कभी ऐसी दुल्हन (Bride) देखी है जो अपनी ही शादी में गोलगप्पों पर टूट पड़े। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में दुल्हन लाल जोड़े में बैठकर जमकर गोलगप्पे खाते हुई दिख रही है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन एक डायनिंग टेबल के सामने लाल जोड़े में बैठी है। टेबल पर उसके सामने कई सारे पकवान रखे हुए हैं। इतनी सारी चीजों में दुल्हन जिस चीज को खाने के लिए चुनती है वह और कुछ नहीं बल्कि गोलगप्पे ही हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree