Firkee Logo
Home Omg Woman Standing On Burj Khalifa In Dubai For A Amirat Airline Advertisement Shoot News Viral Goes On Social Media
Woman standing on burj khalifa in Dubai for a amirat  airline advertisement shoot news viral goes on social media

Viral News: महिला ने बुर्ज खलीफा पर चढ़कर कर दिया ऐसा काम, जानिए इसके बारे में

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा को कहा जाता है। ऐसे में जब इसे नीचे से ऊपर तक देखने में गर्दन और आंखे दोनों ही दर्द करने लगती हैं। ऐसे में अगर किसी को ये कहा जाए की आपको इस इमारत के सबसे ऊपर चढ़कर नीचे देखना है तो पक्का उसकी हालत खराब हो जाएगी। मगर, आपको जानकर ये हैरानी होगी कि इसी बुर्ज खलीफा के सबसे टॉप पर एक विज्ञापन शूट किया गया है। इस विज्ञापन की चर्चा आजकल बहुत हो रही है। इस विज्ञापन को अमीरात एयरलाइंस ने शूट करवाया है जिसमें एक मॉडल इमारत की चोटी पर हाथ में एक बोर्ड लेकर खड़ी दिखाई दे रही है। कुछ ही देर बाद उसके बगल से एक हवाई जहाज गुजरता है। यह विज्ञापन रोंगटे खड़ा कर देने वाला है जो भी इस विज्ञापन को देख रहा है वो डर जा रहा है। सोचिए जो इमारत की सबसे ऊंचे फ्लोर पर खड़ी है उसकी हालत क्या हुई होगी? 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बुर्ज खलीफा के सबसे टॉप पर एक विज्ञापन शूट किया गया है। इस विज्ञापन की चर्चा आजकल बहुत हो रही है। इस विज्ञापन को अमीरात एयरलाइंस ने शूट करवाया है। जिसमें एक मॉडल इमारत की चोटी पर हाथ में एक बोर्ड लेकर खड़ी दिखाई दे रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree