Firkee Logo
Home Omg Women Waited 9 Month For Delivery But Ultrasound Revealed That Some Other Thing Is Growing Instead Of Baby
Women waited 9 month for delivery but ultrasound revealed that some other thing is growing instead of baby

Trending News: नौ महीने किया बच्चे का इंतजार, अल्ट्रासाउंड में पता चला पेट में बच्चा नहीं कुछ और था

Latest Trending News: मां बनना हर लड़की के लिए दुनिया का सबसे खास एक्सपीरियंस है। हर लड़की अपनी जिंदगी में मां जरूर बनना चाहती है। हालांकि ये भी सच है कि इस दौरान उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। प्रेग्नेंट होने के बाद जैसे-जैसे समय गुजरता है, वैसे-वैसे ही पेट का आकार भी बढ़ने लगता है। काफी हद तक इसी से पेट में बच्चा होने का पता चलता है। लेकिन लंदन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़की ने 9 महीने तक बच्चे का इंतजार किया, लेकिन इसके बाद भी बच्चा न होने पर जब उसने बढ़े हुए पेट का अल्ट्रासाउंड कराया, तो जो रिपोर्ट आई उसने डॉक्टर्स को भी हैरान कर दिया। क्योंकि पेट में बच्चे की बचाए कुछ और पल रहा था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में रहने वाली 21 साल की होली वेल्हम (Hollie Welham) एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन वह अभी परिवार के साथ ही रहती है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
लंदन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़की ने 9 महीने तक बच्चे का इंतजार किया, लेकिन इसके बाद भी बच्चा न होने पर जब उसने बढ़े हुए पेट का अल्ट्रासाउंड कराया तो जो रिपोर्ट आई उसने डॉक्टर्स को भी हैरान कर दिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree