Firkee Logo
Home Omg Ajab Gajab A Two Year Old Girl Killed A Snake In Revenge For Biting Her Lip By Sinking Her Teeth Into It
ajab gajab A two-year-old girl killed a snake in revenge for biting her lip by sinking her teeth into it

Ajab-Gajab: सांप ने काटा तो बच्ची को आया गुस्सा, दो साल की मासूम ने दांतों से काटकर कर दिए टुकड़े-टुकड़े

Ajab-Gajab: सांप को देखने के बाद बड़े-बड़े लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन अब इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। एक मासूम बच्ची ने सांप का ऐसा हाल किया जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है। दरअसल सांप ने बच्ची को काट लिया जिसके बाद गुस्सा होकर मासूम बच्ची ने सांप को काटकर दो टुकड़ों में कर दिया। 

यह पूरा मामला तुर्की का है। तुर्की के एक गांव में दो साल की बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके पड़ोसी वहां पर पहुंचे, लेकिन जब उन्होंने बच्ची को देखा तो उनके होश उड़ गए। बच्ची ने अपने मुंह में एक सांप को दबा रखा था। इसके साथ ही बच्ची के चेहरे और होंठ पर सांप ने काटा हुआ था। इसके बाद लोगों ने बच्ची को सांप से अलग किया और तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में डाॅक्टरों ने बच्ची को 24 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा हुआ है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
तुर्की के गांव में दो साल की बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके पड़ोसी वहां पर पहुंचे, लेकिन जब उन्होंने बच्ची को देखा तो उनके होश उड़ गए। बच्ची ने अपने मुंह में एक सांप को अपने मुंह में दबा रखा था

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree