Firkee Logo
Home Omg America Florida Woman Found 1 Billion Dollar Balance In Her Account During Atm Transaction
America Florida woman found 1 billion dollar balance in her account during ATM transaction

एटीएम से पैसे निकाल रही थी महिला, तो बैंक बैलेंस में शो हुए 7417 करोड़ रुपए, जानिए फिर क्या हुआ आगे

सोचिए आप अपने खाते से पैसे निकालने के लिए गए हैं तभी आपको पता चले कि आपके खाते में 7 हजार करोड़ रुपए हैं। उस दौरान आपको कैसा महसूस होगा? जी हां ऐसी ही एक घटना अमेरिका के फ्लोरिडा शहर से सामने निकलकर आई है, जहां एक बुजुर्ग महिला के तब होश उड़ गए जब उसने अपने बैंक बैलेंस में 1 बिलियन डॉलर देखा। भारतीय रुपयों में एक बिलियन डॉलर तकरीबन साढ़े सात हजार करोड़ रुपए होते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में रहने वाली इस महिला का नाम जूलिया योंकोव्स्की है। वे एक दिन एटीएम से 20 डॉलर निकालने के लिए गई थीं। इस दौरान जब उन्होंने पैसे निकालने की कोशिश की तो एटीएम मशीन इस निकासी का उनसे चार्ज मांगने लगी। मशीन द्वारा मिले इस अलर्ट को उन्होंने नजरअंदाज कर अपना ट्रांजेक्शन जारी रखा। बाद में जब जूलिया ने अपने बैंक बैलेंस को चेक किया तो पाया कि उनके अकाउंट में 7417 करोड़ रुपए मोजूद हैं। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोचिए आप अपने खाते से पैसे निकालने के लिए गए हैं तभी आपको पता चले कि आपके खाते में 7 हजार करोड़ रुपए हैं। उस दौरान आपको कैसा महसूस होगा? जी हां ऐसी एक घटना अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने निकलकर आई है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree