Firkee Logo
Home Omg Beggar Husband Purchased Moped By 90 Thousand Rupees Cash For His Wife In Chhindwara
beggar husband purchased moped by 90 thousand rupees cash for his wife in chhindwara

Unique Love: भिखारी ने 90 हजार कैश देकर पत्नी के लिए खरीदी गाड़ी, दोनों भीख मांगकर कमा लेते हैं इतने रुपये

कहा जाता है प्यार अमीर-गरीबी, जात-पात या ऊंच-नीच का मोहताज नहीं होता। इस बात को सच साबित करने वाला मामला इन दिनों चर्चा में हैं, जो आपका दिल जीत लेगा। दरअसल, मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का एक भिखारी पत्नी से प्यार के कारण चर्चा में है। आपको जानकर हैरानी होगी कि भीख मांगकर गुजारा करने वाले संतोष ने अपनी पत्नी को तोहफे में एक मोपेड खरीदकर दी है। वहीं अब ये दोनों मोपेड से ही भीख मांगते हैं।

पैरों से दिव्यांग है संतोष
छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा के रहने वाले संतोष साहू और उसकी पत्नी मुन्नी साहू इन दिनों काफी चर्चा में हैं। संतोष पैरों से दिव्यांग हैं और वह ट्राइसाइकिल से घूम-घूमकर भीख मांगते हैं। वहीं उनकी पत्नी उनकी मदद करती हैं। संतोष साहू का कहना है कि वह खुद ट्राइसाइकिल पर बैठता था और पत्नी उसे धक्का देती थी। कई बार ऐसी स्थिति भी आती थी, जब सड़क खराब होने की वजह से ट्राइसाइकिल को धक्का लगाने में बेहद मुश्किल होती थी।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आपको जानकर हैरानी होगी कि भीख मांगकर गुजारा करने वाले संतोष ने अपनी पत्नी को तोहफे में एक मोपेड खरीदकर दी है। वहीं अब ये दोनों मोपेड से ही भीख मांगते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree