Firkee Logo
Home Omg Bride Delivered Baby On Wedding Day Couple Faces Financial Loss On Their Wedding
Bride delivered baby on wedding day couple faces financial loss on their wedding

Pregnant Bride: शादी के दिन दुल्हन को होने लगा लेबर पेन, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

Couple Faces Financial Loss On Their Wedding: समय का कुछ पता नहीं होता। चाहे तकनीक कितनी भी विकसित हो जाएं लेकिन कौन से पर क्या हो जाए इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। हम कई बार अपने लिए पहले से बहुत कुछ प्लान करके रखते हैं, लेकिन समय के चक्र के चलते कई बार हमारी प्लानिंग से कुछ अलग ही हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ जब स्कॉटलैंड में हो रही रेबेका मैकमिलन (Rebecca McMillan) और निक चीथम (Nick Cheetham) की शादी में लगभग 200 मेहमान इकट्ठा हुए थे। शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। सभी मेहमान भी शादी में पहुंच चुके थे, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हुआ कि शादी कैंसिल करनी पड़ी। ऐसे में इन मेहमानों को शादी देखे बिना ही अपने घर वापस लौटना पड़ा। दरअसल, दुल्हन रेबेका प्रेग्नेंट थीं और अगले महीने उनकी डिलीवरी होनी थी, लेकिन शादी के दिन ही अचानक दुल्हन को लेबर पेन (Labor Pain) होने लगा।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। सभी मेहमान भी शादी में पहुंच चुके थे, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हुआ कि शादी कैंसिल करनी पड़ी। ऐसे में इन मेहमानों को शादी देखे बिना ही अपने घर वापस लौटना पड़ा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree