Firkee Logo
Home Omg Cctv Camera In Toilet Installed By Chinese Company China Employees Got Angry
cctv camera in toilet installed by chinese company china employees got angry

CCTV Camera: कंपनी की शर्मनाक हरकत, टॉयलेट में लगवा दिए सीसीटीवी कैमरे, तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल

Photos Leak From Toilet in CCTV Camera: हर कंपनी, शाॅपिंग माॅल और घरों में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाते हैं। लेकिन कभी-कभी कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे का दुरुपयोग भी किया जाता है जिनसे जुड़ी कई खबरें सामने आ चुकी हैं। अब इस बीच एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। इस खबर पर आपके लिए यकीन करना भी मुश्किल होगा, लेकिन यह पूरी तरह सच है।

यह मामला चीन में एक कंपनी का है। इस कंपनी ने बेहद शर्मनाक कार्य किया है जिसके बाद बवाल मच गया है। कंपनी की तरफ से चोरी चुपके टॉयलेट में कैमरे लगवा दिए गए, लेकिन बाद में इसका सच सामने आ गया। कंपनी ने अपने कर्मचारियों पर नजर रखने के लिए यह शर्मनाक काम किया था। अब सच सामने आने के बाद बवाल मच गया है। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है और कंपनी की कैसे पोल खुली?  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कंपनी की तरफ से चोरी चुपके से टॉयलेट में कैमरे लगवाए दिए गए, लेकिन बाद इसका सच सामने आ गया। कंपनी ने अपने कर्मचारियों पर नजर रखने के लिए यह शर्मनाक काम किया था। अब सच सामने आने के बाद बवाल मच गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree