Firkee Logo
Home Omg Dead Man Lal Bihari Was Alive On Paper Is Now Going To Marry His Wife Again
Dead man Lal Bihari was alive on paper is now going to marry his wife again

अजब-गजब: मृत शख्स कागजों पर हुआ था जिंदा, अब अपनी पत्नी से करने जा रहा है दोबारा शादी

आजमगढ़ के लाल बिहारी को कौन नहीं जानता। लंबे समय पहले इन्हें सरकारी आंकड़ों में मृत घोषित कर दिया गया था। सरकारी कागजों पर अपने आपको दोबारा जिंदा करने के लिए इन्होंने काफी लंबी लड़ाई लड़ी। आधिकारिक कागजों पर दोबारा जिंदा होने की इस अनोखी लड़ाई ने देश-विदेश में खूब सुर्खियां बटोरी थी। लाल बिहारी की इस अनोखी लड़ाई पर बॉलीवुड की एक लोकप्रिय फिल्म भी बनी है, जिसका नाम 'कागज' है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने शानदार अभिनय किया है। फिल्म में लाल बिहारी के संघर्ष को बहुत ही अच्छे ढंग से दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे सरकारी अधिकारी आपसी मिलीभगत से एक जिंदा शख्स को भी मृत घोषित कर देते हैं। अब खबर ये आ रही है कि 66 वर्षीय लाल बिहारी दोबारा अपनी पत्नी के साथ पुनर्विवाह करने जा रहें हैं। ये खबर पूरे भारत भर में खूब सुर्खियां बटोर रही है। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आजमगढ़ के लाल बिहारी को कौन नहीं जानता है। लंबे समय पहले इन्हें सरकारी आंकड़ों में मृत घोषित कर दिया था। अब खबर ये आ रही है कि 66 वर्षीय लाल बिहारी दोबारा अपनी पत्नी के साथ पुनर्विवाह करने जा रहें हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree