Firkee Logo
Home Omg Funny Bride Groom Video Bride Got Injured During Wedding Photoshoot Dulha Dulhan Trending Video
Funny Bride Groom Video Bride Got Injured During Wedding Photoshoot dulha dulhan trending video

Funny video: सीधा दुल्हन के मुंह पे पड़ा, शादी में मचा शोर, दूल्हे ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Wedding Video: समय के साथ हर चीज में काफी बदलाव आया है। अब चाहे वो हमारी लाइफस्टाइल हो या फिर शादियों में निभाए जाने वाले रीति रिवाज हों। हर क्षेत्र में कई तरह के बदलाव देखने को मिले हैं। बात करें शादियों की तो इसमें भी लोगों ने काफी नई चीजें जोड़ दी हैं। अब लोग अपने शौक पूरे करने और अपने इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। इसी प्रकार आजकल शादियों में भी प्री वेडिंग और वेडिंग शूट काफी चलन में है। ऐसे में कई बार दूल्हा-दुल्हन के साथ कुछ ऐसे उप्स मोमेंट हो जाते हैं कि लोगों वो भी हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं। इनकी कई झलकियों हमें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फोटोशूट के दौरान दुल्हन के साथ एक उप्स मोमेंट हो जाता है। वहीं इस दौरान दूल्हे का रिएक्शन भी देखने लायक होता है। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फोटोशूट के दौरान दुल्हन के साथ एक उप्स मोमेंट हो जाता है। वहीं इस दौरान दूल्हे का रिएक्शन भी देखने लायक होता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree