Firkee Logo
Home Omg Invited 70 Office Colleagues In Marriage Only One Came Bride Did Such A Thing In Anger
Invited 70 office colleagues in marriage only one came, bride did such a thing in anger

शादी में किया ऑफिस के 70 कलीग को इनवाइट, आया सिर्फ एक, दुल्हन ने गुस्से में किया ऐसा काम

Woman Resigns From Job: किसी भी लड़का या लड़की के लिए उसका शादी का पल बेहद खास होता है। ऐसे में लोग अपने इस खास दिन का जश्न अपने करीबियों के साथ मनाना चाहते हैं। यही कारण है कि लोग अपनी शादी में अपने रिश्तेदारों के साथ अपने दोस्तों और अपने ऑफिस के कलीग्स को भी इनवाइट करते हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर आपने अपने कलीग्स को अपनी शादी में बुलाया लेकिन उनमें से कोई भी नहीं आए तो आप क्या करेंगे। दरअसल, एक ऐसा ही मामला इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक लड़की ने अपनी शादी में अपने 70 सहकर्मियों को अपनी शादी में आमंत्रित किया था। लेकिन जब उनमें से केवल एक ही शादी में पहुंचा तो वह बहुत निराश हो गई। इसके बाद लड़की ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया। चीन की इस महिला ने बताया कि उसने ऑफिस में अपने एक तिहाई सहयोगियों को इनवाइट किया था। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक लड़की ने अपनी शादी में अपने 70 सहकर्मियों को अपनी शादी में आमंत्रित किया था। लेकिन जब उनमें से केवल एक ही शादी में पहुंचा तो वह बहुत निराश हो गई। इसके बाद लड़की ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree