Firkee Logo
Home Omg Modern Day Shravan Kumar Kailash Giri Bhramchari Viral Tweet Anupam Kher Want To Help
Modern Day Shravan Kumar kailash giri bhramchari Viral Tweet Anupam Kher Want To help

नेत्रहीन मां को 20 साल से कंधों पर लेकर तीर्थ यात्रा करा रहा इस युग का 'श्रवण कुमार', मदद के लिए आगे आए अनुपम खेर

Modern Day Shravan Kumar: आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगा है। ऐसे में सेलेब्स भी अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी सिलसिले में अनुपम खेर ने सोमवार को एक ट्वीट किया, जिसमें साझा की गई तस्वीर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में उन्हें कैलाश गिरी ब्रह्मचारी की एक तस्वीर दिखाई दी, जिसमें वह अपने नेत्रहीन मां को अपने कंधों पर लाद कर ले जा रहा है। इसके बाद अभिनेता अनुपम खेर ने उस तस्वीर को ट्वीट करते हुए कहा कि वह उस व्यक्ति की सहायता करना चाहते हैं, जिसके तहत उसकी तीर्थ यात्राओं के लिए वह भुगतान करना चाहते हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैलाश गिरी ब्रह्मचारी नाम के शख्स ने लंगोटी पहनी हुई है और बांस में बंधी दो टोकरियों को अपने कंधों पर लादे हुए है। इसमें एक टोकरी में सामान रखा हुआ है, जबकि दूसरी टोकरी में कैलाश की मां बैठी हुई हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कैलाश गिरी ब्रह्मचारी को समकालीन श्रवण कुमार भी कहा जा रहा है, जो अपनी मां की इच्छाओं को पूरा करने के लिए पिछले 20 वर्षों से अपनी 80 वर्षीय नेत्रहीन मां को कंधों पर लेकर घुमा रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree