Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Video Of Female Opossum With Its Kids Goes Viral As It Shows Mother S Love
 Video of female opossum with its kids goes Viral as it shows Mother's Love

मां के प्यार का संदेश देता बेजुबानों का यह वीडियो जिसने देखा, देखता चला गया!

यह कहने की जरूरत नहीं है कि मां अपने बच्चों को सुख देने के लिए न जाने कितनी मुश्किलें झेलने को तैयार रहती है। ऐसा सिर्फ इंसानों में ही नहीं जानवरों में भी है। इसका नमूना है यह तस्वीर, जो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो से ली गई है। इसमें मां की ममता की झलक दिख रही है।

30 मई को फोसबुक पेज नाइसटारगेट्स पर पोस्ट किए गए इस 41 सेकंड के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.5 करोड़ बार देखा जा चुका था और दो लाख 84 हजार लोगों ने इसे साझा किया है।

वीडियो में एक मादा ओपस्सम अपनी पीठ पर 12 बच्चों का लाकर धीमी कदमों से चलती हुई नजर आ रही है। पीठ पर बैठे बच्चों उछल-कूद रहे हैं। गिरने से बचने के लिए अपनी मां के बालों का सहारा ले रहे हैं। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को विस्कॉन्सिन तीरंदाजी रेंज में सूट किया गया है। जेनोआ सिटी के तीरंदाजी रेंज में काम करने वाले एक शख्स ने इस वीडियो को बनाया है। 

देखें वीडियो-

 
Share your opinion:
Synopsis
मां अपने बच्चों को सुख देने के लिए न जाने कितनी मुश्किलें झेलने को तैयार रहती है। ऐसा सिर्फ इंसानों में ही नहीं जानवरों में भी है। इसका नमूना है यह तस्वीर, जो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो से ली गई है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree