Firkee Logo
Home Omg Oh Teri Ki Video Woman Miraculously Survives After Hit And Dragged By A Big Truck
VIDEO: Woman miraculously survives after hit and dragged by a big truck

महिला को घसीटता चला गया ट्रक, फिर भी बच गई, देखें वीडियो

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' यानी जब तक ईश्वर की मर्जी नहीं होती, इंसान का बाल भी बांका नहीं होता। अब यह बात महज कहने की नहीं रह गई है। इसे आप अपनी आंखों से देखेंगे भी और मानेंगे भी। फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर यकीन ही नहीं होता है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में एक बड़ा सा ट्रक एक महिला को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले जाता है, लेकिन जैसे ही ट्रक के पहिए थमते हैं, महिला सकुशल ट्रक के नीचे से बाहर निकल आती है और ड्राइवर को शायद कुछ कहती नजर आती है। 

महिला एक बाइक पर चल रही होती है, तभी एक मोड़ पर वह ट्रक के सामने आ जाती है। ट्रक वाला बाइक सवार महिला पर गाड़ी चढ़ा देता है और काफी दूर तक वह चलता चला जाता है। इस वीडियो को देखकर हो सकता है कि आप दातों तले उंगलियां दबा लें, लेकिन ऊपरवाले के करम से महिला बच जाती है। इसे देखकर ऊपरवाले में आपका विश्वास बढ़ जाएगा।

फेसबुक पेज Shanghaiist पर यह वीडियो शेयर किया गया है। इससे अंदाजा लगता है कि घटना चीन की किसी जगह की है।
आगे पढ़ें

देखें वीडियो

Share your opinion:
Synopsis
'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' यानी जब तक ईश्वर की मर्जी नहीं होती, इंसान का बाल भी बांका नहीं होता। अब यह बात महज कहने की नहीं रह गई है। इसे आप अपनी आंखों से देखेंगे भी और मानेंगे भी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree