Firkee Logo
Home Omg Person Became The Delivery Boy To Get The Job Sent Resume In Pastry Box Trending News
person became the delivery boy to get the job sent resume in pastry box trending news

Delivery Executive: नौकरी पाने के लिए शख्स बना डिलीवरी बॉय, पेस्ट्री के डिब्बे में कंपनी को भेजा रेज्यूमे

Delivery Executive: आजकल लोगों को नौकरी पाने के काफी मुश्किल हो रही है, ये पहले की तरह आसान नहीं रहा। लोगों को इसके लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। लोगों को कई बार रिजेक्शन लेटर का सामना करना पड़ता है। ऐसे में किसी भरोसेमंद भर्ती करने वालों को ढूंढना मुश्किल है, लेकिन इन दिनों इस समस्या का हल निकालते हुए एक शख्स ने बड़े की क्रिएटिव अंदाज में दिमाग लगाया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा है। जी हां, अमन खंडेलवाल (Aman Khandelwal) नाम के ट्विटर यूजर ने एक फूड डिलीवरी कंपनी के डिलीवरी एक्जीक्यूटिव (Delivery Executive) की तरह तैयार होकर एक एंप्लॉयर का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। उसने पेस्ट्री के एक बॉक्स में बेंगलुरु में स्टार्टअप को अपना रिज्यूमे भेजा। अब इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। सोशल मीडिया पर हर कोई इस तरह जॉब पाने के लिए अपनाए गए इस तरीके को देखकर हैरान है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अमन खंडेलवाल (Aman Khandelwal) नाम के ट्विटर यूजर ने एक फूड डिलीवरी कंपनी के डिलीवरी एक्जीक्यूटिव (Delivery Executive) की तरह तैयार होकर एक एंप्लॉयर का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree