Firkee Logo
Home Omg Police Caught A Bike On Which Written Bol Dena Pal Sahab Aaye The Know What Happened
Police caught a bike on which written bol dena pal sahab aaye the know what happened

Viral News: बाइक पर लिखा था 'बोल देना पाल साहब आए थे', पुलिस ने पहुंचा दिया जेल

बाइक पर तरह-तरह के स्लोगन लिखवाना आम बात है। अक्सर, देखने में आता है कि लोग अपने बाइक की नंबर प्लेट पर अपनी जाति, धर्म, या फिर पद से जुड़ी हुई कुछ लाइन लिखवाते हैं जिससे लोगों का ध्यान उनपर या उनकी गाड़ी पर पड़े। इस तरह से स्लोगन लिखवाकर चलने से लोग अपने स्टेटस को दिखाने की कोशिश करते हैं। हालांकि, इस तरह के स्लोगन लिखवाने पर कानूनी करवाई भी होती है। लेकिन, लोग फिर भी ऐसा करते हैं। अब इसी कड़ी में आजकल एक बाइक का स्लोगन तेजी से वायरल हो रहा है। इस स्लोगन की लाइन है "बोल देना पाल साहब आए थे"। सबसे हैरानी की बात है कि ये स्लोगन बाइक के नंबर प्लेट पर लिखवाया गया है। ऐसे में जब वाहन चेकिंग के दौरान जब पुलिस की नजर इस गाड़ी पर पड़ी तो तुरंत इस गाड़ी के मालिक पर करवाई की गई। इतना ही नहीं इस गाड़ी में लाउड साइलेंसर भी लगा हुआ था। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला........
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले का है। जहां मुरादगंज के चौकी प्रभारी अवनीश कुमार वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान प्रभारी ने एक अजीबोगरीब चीज देखी। जिस नंबर प्लेट पर गाड़ी का नंबर होना चाहिए, वहां लिखा था ," बोल देना पाल साहब आए थे।"

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree