Firkee Logo
Home Omg Six Years Daughters Brought Horrible Toy At Home Mother Scared After Seeing
six years daughters Brought horrible toy at home mother scared after seeing

अजब-गजब: 6 साल की बच्ची घर ले आई इतनी भयानक डॉल, देखकर मां के उड़े होश

बच्चों को खिलौने बहुत पसंद होते हैं। अक्सर वे अपनी पसंद के ही खिलौने खरीदना चाहते हैं। ऐसी ही एक 6 साल की बच्ची है जिसे अजीब खिलौनों का शौक है। बच्ची वीकेंड पर अपने दादा-दादी से मिलने गई थी और उसी दौरान उसने एक अजीब खिलौना खरीद लिया, लेकिन जब वो उस खिलौने को लेकर घर आई तो उसकी मां खिलौने को देखकर एकदम सहम गई। साथ ही वह अपनी बेटी की निडरता से काफी प्रभावित भी हुई। 

इस 6 साल की बच्ची का नाम स्काई है। बच्ची की मां जोडी लू ने बताया कि स्काई अपने दादा-दादी के साथ घूमने गई थी। इस दौरान स्काई ने खिलौनों की दुकान पर जाकर अपने लिए एक डॉल पसंद कर ली। यह डॉल कंकाल जैसी थी और दिखने में बहुत भयानक और डरावनी है।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बच्चों को खिलौने बहुत पसंद होते हैं। अक्सर वे अपनी पसंद के ही खिलौने खरीदना चाहते हैं। ऐसी ही एक 6 साल की बच्ची है जिसे अजीब खिलौनों का शौक है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree