Firkee Logo
Home Omg Squirrel Guard The Jewelry Shop In Turkey Take Care Of Cash And Jewel In The Shop
squirrel guard the jewelry shop in Turkey take care of cash and jewel in the shop

ये गिलहरी करती है ज्वेलरी शॉप की पहरेदारी, गहनों से लेकर रुपयों पैसों पर रखती है अपनी नजर

चौकीदारी या वफादारी का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में कुत्तों की तस्वीर अपने आप आ जाती है। कुत्ते होते ही इतने भरोसेमंद हैं कि आज इनके नाम को वफादारी के प्रतीक के तौर पर लिया जाता है। ये तो रही कुत्तों की बात पर क्या कभी आपने किसी ऐसी गिलहरी के बारे में सुना है, जो गहनों और रुपयों की चौकीदारी करती हो? अगर नहीं! तो आज हम आपको एक ऐसी ही गिलहरी के बारे में बताने वाले हैं, जो एक दुकान की रखवाली करती है। तुर्की की यह गिलहरी ज्वेलरी शॉप की रखवाली करती है। यह गिलहरी इतनी ट्रेंड है कि इसकी आंखों के सामने से कोई रुपयों या गहनों की चोरी नहीं कर सकता है। ये हमेशा अपने मालिक के साथ दुकान पर डटी रहती है। मालिक ज्वेलरी का बिजनेस करता है तो ये दुकान की रखवाली करती है। अक्सर दूर-दूर से कई लोग इस गिलहरी को देखने के लिए आते हैं। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
तुर्की की एक गिलहरी ज्वेलरी की दुकान की रखवाली करती है। यह गिलहरी इतनी ट्रेंड है कि इसकी आंखों के सामने से कोई रुपयों या गहने की चोरी नहीं कर सकता है। ये हमेशा अपने मालिक के साथ दुकान पर डटी रहती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree