Firkee Logo
Home Omg Uttar Pradesh Unique Baraat In Deoria Reaches Bride House By Bullock Carts Video Goes Viral
Uttar Pradesh unique Baraat in Deoria reaches bride house by bullock carts video goes viral

यूपी के देवरिया में निकली अनोखी बारात, एक दर्जन बैलगाड़ियों से बाराती पहुंचे दुल्हन के घर, देखिए वीडियो

अक्सर सोशल मीडिया पर शादी-विवाह से जुड़ा कुछ ना कुछ अनोखा वायरल होता रहता है। कोरोना वायरस के प्रभाव में ऐसी कई अनोखी शादियां हुईं जिनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुए। कभी दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को बंबू स्टिक से वरमाला पहनाया तो कभी किसी ने पीपीई किट पहन कर सात फेरे लिए। ऐसे ना जाने कितने वीडियोज इंटरनेट पर खूब तेजी से ट्रेंड किए। इन वीडियोज का लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया और मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दीं। इसी कड़ी में इन दिनों उत्तर-प्रदेश के देवरिया जिले से एक अनोखी बारात की चर्चा इस समय पूरे देश में हो रही है। यह अनोखी बारात किसी गाड़ी या जीप से दुल्हन के घर पर नहीं पहुंची बल्कि बैलगाड़ियों के जरिए दूल्हा और बाराती लोग दुल्हन के घर पर पहुंचे। रास्ते में जिस किसी ने भी इस बारात को देखा वह बस देखता ही रह गया। वीडियो वायरल होने के बाद इस अनोखी बारात की चर्चा हर तरफ हो रही है। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
उत्तर-प्रदेश के देवरिया जिले से एक अनोखी बारात की चर्चा इस समय पूरे देश में हो रही है। यह अनोखी बारात किसी गाड़ी या जीप से दुल्हन के घर पर नहीं पहुंची बल्कि बैलगाड़ियों के जरिए दूल्हा और बाराती लोग दुल्हन के घर पर बारात लेकर पहुंचे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree