Firkee Logo
Home Omg Woman Passed 10th At The Age Of 53 Son Shares Mother S Inspirational Story
Woman passed 10th at the age of 53 son shares mother's inspirational story

Linkedin Viral Post: जब मां ने महीनों बाद किया इस राज का खुलासा, खूशी से झूम उठा इंजीनियर बेटा, जानकर करेंगे तारीफ

Linkedin Viral Post: अक्सर अपने बच्चों की वजह से माता पिता का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है, लेकिन एक इंजीनियर बेटा खुशी से झूम उठा जब उसकी ने महीनों बाद एक राज का खुलासा किया। दरअसल, एक महिला ने  53 साल की उम्र में 10वीं पास की, जिसकी जानकारी खुद उनके बेटे ने सोशल मीडिया पर साझा की, जो खुद पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और विदेश में रहता है। भारत में रहकर उसकी मां ने 10वीं पास की, लेकिन कई महीनों तक उसे इस बात की जानकारी नहीं थी। हाल ही में प्रसाद जम्भाले (Prasad Jambhale) नाम के शख्स ने Linkedin पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा। Linkedin प्रोफाइल के मुताबिक, प्रसाद आयरलैंड में रहते हैं और एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि 37 वर्षों बाद कैसे उनकी मां ने फिर से पढ़ाई शुरू की। इतना ही नहीं उन्होंने 10वीं की परीक्षा भी पास की।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हाल ही में प्रसाद जम्भाले नाम के शख्स ने Linkedin पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा। प्रसाद आयरलैंड में रहते हैं और एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि 37 वर्षों बाद  कैसे उनकी मां ने फिर से पढ़ाई शुरू की।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree