Firkee Logo
Home Web Stories Omg Two Girls In Relation For Two Years Father Of Both Could Be Same
two girls in relation for two years father of Both could be same

2 साल से रिलेशन में थी 2 लड़कियां, दोनों के पिता की सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक गई जमीन

प्यार के सफर में अक्सर उतार चढ़ाव आते रहते हैं। जब दो लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं, तो वह अपने बीच किसी तीसरे को स्वीकार नहीं करते हैं। कई बार लोगों को एक दूसरे के बारे में पता नहीं होता और जब सच्चाई सामने आती है, तो ऐसे में रिश्ते टूट भी जाते हैं। लेकिन क्या हो जब कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ये पता चले कि दोनों के पिता एक ही हैं। क्या ऐसे में दोनों एक दूसरे को छोड़ देंगे? कुछ ऐसा ही एक कपल के साथ हुआ है। जी हां, समलैंगिक कपल पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहा है। लेकिन अब वो अपना DNA टेस्ट करवाना चाहता है, क्योंकि उनको लगता है कि उन दोनों के पिता एक ही हैं और इस हिसाब से दोनों रिश्ते में बहनें हैं। इस कपल ने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये  TikTok पर कार्ली और मर्सिडीज के नाम से काफी मशहूर हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कपल ने वीडियो शेयर करके अपने फैंस को चौंका दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो DNA टेस्ट करवाना चाहती हैं। इसके पीछे कारण ये है कि उन्हें आशंका है कि वे दोनों बहनें हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree